दारोगा ने महिला सिपाही के साथ किया गंदा काम, महिला पुलिसकर्मी ने शेयर किया वीडियो, देखें पूरा VIDEO

दारोगा ने महिला सिपाही के साथ किया गंदा काम, महिला पुलिसकर्मी ने शेयर किया वीडियो, देखें पूरा VIDEO

DESK : देश में आये दिन महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. बलात्कार, छेड़खानी और हत्या की वारदात को लेकर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो रहे हैं. लेकिन एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. एक दारोगा के ऊपर महिला सिपाही ने गंदा काम करने का आरोप लगाया है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


महिला सिपाही ने शेयर किया वीडियो
महिला सिपाही ने दरोगा के ऊपर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है. महिला सिपाही ने खुद एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उसने अपनी आपबीती लोगों को सुनाई है. महिला हेड कांस्टेबल ने वीडियो में रोते हुए अपनी आपबीती सुना रही है कि आखिर किस तरह एसआई आशुतोष सिंह ने उसके साथ बदतमीजी की. महिला सिपाही ने रोते हुए कहा कि जब वो वह खुद महफूज नहीं है तो कैसे दूसरी महिलाओं की रक्षा करेंगी.

सब इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह पर गंभीर आरोप
घटना बिहार से सटे उत्तर प्रदेश की है. जहां लखनऊ पुलिस में तैनात एक महिला सिपाही ने रिजर्व पुलिस लाइन सब इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. महिला हेड कांस्टेबल ने एसएसपी से भी इस घटना की शिकायत की है. एसएसपी ने इस मामले की जांच एसपी हाईकोर्ट रुचिता चौधरी को सौंपी है. रुचिता चौधरी ने बताया कि महिला सिपाही से संपर्क किया जा रहा है. आरोप लगाने वाली महिला सिपाही फिलहाल शहर में नहीं है.




पीड़ित महिला सिपाही का ट्रांसफर
पीड़ित महिला सिपाही का यूपी के जानकीपुरम थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है.  रिजर्व पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक (RI) प्रथम आशुतोष सिंह के खिलाफ उसी की महिला ड्यूटी मुंशी ने यह गंभीर आरोप लगाया. जिसमें आरआइ के अश्लीलता से बात करने की भी बात कही गई. आश्चर्य की बात तो ये है कि घटना के बाद पीड़ित महिला पुलिसकर्मी का ट्रांसफर भी कर दिया गया. महिला मुंशी ने वायरल वीडियो में कहा है कि शारीरिक शोषण के विरोध पर आरआइ अभद्रता करते और जिले से बाहर तबादला कराने की धमकी देते हैं. महिला मुंशी ने पिछले महीने तीन दिन की छ्ट्टी का प्रार्थना पत्र दिया तो आरआइ ने उसे कैंसिल कर दिया. 


SSP ने कहा कार्रवाई होगी
पीड़ित महिला पुलिसकर्मी ने तहरीर में कहा है कि जब भी वह आरआइ के पास छुट्टी के लिये जाती है तो अश्लील मुस्कान के साथ वह कहते हैंं कि ड्यूटी मुंशी छुट्टी पर नहीं जाता, छुट्टी लेकर क्या करोगी. तब महिला मुंशी ने कहा कि उसे इस पद से हटा दिया जाए, लेकिन फिर भी नहीं हटाया और छुट्टी भी नहीं दी. एसएसपी कलान‍िध‍ि ने बताया क‍ि आरआइ प्रथम पर महिला ड्यूटी मुंशी ने शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाते हुये तहरीर दी है. जांच चल रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.