दरभंगा के कुशेश्वरस्थान से तेजस्वी ने शुरु किया चुनाव प्रचार अभियान, दोनों उपचुनाव सीट पर जीत का किया दावा

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान से तेजस्वी ने शुरु किया चुनाव प्रचार अभियान, दोनों उपचुनाव सीट पर जीत का किया दावा

DARBHANGA: तीन दिवसीय दौरे पर तेजस्वी यादव कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में राजद प्रत्याशी गणेश भारती के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आज दरभंगा पहुंचे। तेजस्वी यादव के साथ दरभंगा ग्रामीण से राजद के विधायक ललित यादव और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।


वही मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वे कुशेश्वरस्थान में राजद प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए हैं। उन्होंने दावा किया कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर दोनों सीटों पर राजद प्रत्याशी की भारी मतों से जीत होगी।


वहीं, कांग्रेस के इस आरोप पर कि राजद ने उपचुनाव में उसे धोखा दिया है तेजस्वी यादव ने कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने बस इतना कहा कि वे तो अपने प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क में आए हैं। कौन क्या कह रहा है इससे उन्हें कोई मतलब नहीं है।


गौरतलब है कि बिहार में 30 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इस उपचुनाव में महागठबंधन पूरी तरह से टूट गया है और कांग्रेस ने आने वाले समय में हर चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा कर दी है। दोनों ही सीटों पर राजद और कांग्रेस ने अपने-अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। इस वजह से यहां का मुकाबला दिलचस्प हो गया है। 


दरभंगा के कुशेश्वर स्थान में आरजेडी से राज्यसभा सांसद डॉ. अशफाक करीम ने भी चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। अशफाक करीम विधानसभा क्षेत्र के अलग अलग इलाकों में जाकर राजद उम्मीदवार के समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं। 


 राजद सांसद डॉ. अशफाक करीम छोटे-छोटे नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से अशफाक करीम जनता के बीच वोट मांग रहे हैं। अशफाक करीम कह रहे है कि बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य चाहिए तो राजद उम्मीदवार को जिताइए ताकि हमारी सरकार बन सके। अशफाक करीम ने उपचुनाव में दोनों सीटों पर राजद उम्मीदवार के जीत का दावा किया।