भागलपुर में असामाजिक तत्वों ने मंदिर पर किया पथराव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

भागलपुर में असामाजिक तत्वों ने मंदिर पर किया पथराव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

BHAGALPUR : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भागलपुर से निकल कर सामने आ रही है। जहां कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा आपसी सौहार्द का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबत्ति मोहल्ले स्थित काली मंदिर पर पत्थरबाजी की गई है। इस दौरान मंदिर के कुछ हिस्से को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबती मुहल्ले में तड़के सुबह काली मंदिर पर कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा धार्मिक स्थल पर कुछ लोगों द्वारा पत्थर फेंकने की सूचना मिली है। जिसमें मंदिर के कुछ हिस्से को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। जिसके बाद इस घटना की सुचना मिलने के बाद पुलिस बल आस - पास के इलाके में एक्टिव हो गई है। इसके साथ ही पुलिस टीम संबंधित स्थल पर कैंप कर रही है।


वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोग के साथ बैठक कर रही है। पुलिस ने बताया है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पुलिस द्वारा भ्रामक पोस्ट करने से बचने और साम्प्रदायिक सौहार्द बनाये रखने की अपील की गई। इसके साथ ही पुलिस ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की है।