करंट लगने से शिक्षक की मौत, घर में पानी आने के बाद सामानों को सुरक्षित स्थानों पर रखने के दौरान हुआ हादसा

करंट लगने से शिक्षक की मौत, घर में पानी आने के बाद सामानों को सुरक्षित स्थानों पर रखने के दौरान हुआ हादसा

BEGUSARAI : बिहार के बेगुसराय से एक सनसनीखेज खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां करंट लगने से एक शिक्षक की मौत हो गई। यह घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी-3 पंचायत के वार्ड- 8 की है। इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल मामले की सूचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है। 


जानकारी के अनुसार, मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी-3 पंचायत के वार्ड- 8 में करंट लगने से एक शिक्षक बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसके बाद परिजनों ने जान बचाने के लिए इन्हें शहर के एक बड़े अस्पताल में एडमिट करवाया। लेकिन, डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक शिक्षक की पहचान मटिहानी थाना अंतर्गत रामदीरी पंचायत-3 के वार्ड-8 के रहने वाले हरेराम सिंह के करीब 35 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में हुई है।


वहीं, इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर से गांव के घरों में पानी प्रवेश कर जलमग्न हो गया था। मृतक के चाचा ने बताया कि वह घर के समानों को पानी से बचाने के लिए सुरक्षित जगह रख रहा था तभी टूटे हुए बिजली की तार की चपेट मे आ गए। इसके बाद आनन फानन में उसे डॉक्टर के पास लाया गया। जहां डॉक्टर ने इसे मृत घोषित कर दिया। 


उधर,मौत की सूचना मिलते ही थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जाता है कि मृतक राजेश कुमार डंडारी प्रखंड के हरदिया उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शिक्षक के तौर पर कार्यरत थे। इस मामले में सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने जिला प्रशासन से निवेदन करते कहा कि जिन वार्ड में आपदा आई है वहां  विद्युत संचालन की क्या  व्यवस्था है इन बातों का पुनः मूल्यांकन किया जाय। क्योंकि यह मानना गलत है की जब तक आवासीय परिसर में पानी नहीं जाए तब तक बाढ़ नहीं आती है। इसीलिए जिला प्रशासन राज्य सरकार को  त्राहिमाम का संदेश भेजें।