CSP केंद्र से दिनदहाड़े दो लाख की लूट, हथियारबंद दो बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

CSP केंद्र से दिनदहाड़े दो लाख की लूट, हथियारबंद दो बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

PATNA CITY: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं और यही कारण है कि दिन पर दिन बदमाश अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। विगत कुछ दिनों में चोरी और लूट की घटनाओं को बदमाश बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के खुशरुपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां अपराधियों ने दो लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है। 


खुशरुपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास स्थित एसबीआई की सीएसपी केंद्र में हथियारबंद दो अपराधी अचानक घुसे और पिस्टल के बल पर दिनदहाड़े दो लाख रुपये लूटकर मौके से फरार हो गये। 


इस दौरान सीएसपी केंद्र में अफरा-तफरी मच गयी। एसबीआई की सीएसपी केंद्र को राजन कुमार सिन्हा लंबे समय से चला रहे हैं। पीड़ित राजन सिन्हा ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गयी है। दिनदहाड़े बदमाशों की इस करतूत से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।


पीड़ित राजन कुमार सिन्हा ने बताया की बाइक पर सवार दो अपराधी मास्क लगाकर ग्राहक सेवा केंद्र में दाखिल हुए थे और आधार कार्ड से रूपये निकालने की बात कह रहे थे। लेकिन उन्होंने सर्वर का लिंक फेल होने की बात कही। इस पर दोनों अपराधी भड़क उठे और गाली गलौज करते हुए पिस्टल की नोक पर करीब दो लाख रूपये लूट लिये और मौके से फरार हो गए।