कोरोना का डर: बेउर समेत सभी जेलों में कैदियों से मुलाकात पर लगी रोक

कोरोना का डर: बेउर समेत सभी जेलों में कैदियों से मुलाकात पर लगी रोक

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर पटना आ रही है जहा काेराेना के बढ़ते संक्रमण काे देखते हुए बेउर समेत राज्य के सभी जेलाें में बंद कैदियाें से उनके परिजनाें की मुलाकात पर राेक लगा दी गई है. बिहार में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए बिहार के जेलों में मिलने जुलने पर रोक लगा दी गई है. आपको बता दें कि जेल आईजी ने इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी कर दिया है. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के कारण जेल में मुलाकात पैट बैन लगा दिया गया है. कैदी से मिलने आने वाले मुलाक़ाती पर रोक लगी है. 


आपको बता दें कि छपरा मंडल कारा के काराधीक्षक, जेल के डॉक्टर और शेखपुरा के बरबीघा अस्पताल के एक डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद जिले में सतर्कता बढ़ा दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार छपरा मंडल कारा के चिकित्सक डॉ. नित्यानंद पाठक और काराधीक्षक रामाधार सिंह कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. वही शेखपुरा के बरबीघा अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित मिले हैं.


बताते चलें कि बिहार में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी स्पष्ट कर दिया है कि कोरोना को लेकर कल एक बैठक की जाएगी. मुख्यमंत्री ने इस बात का संकेत दिया है कि बिहार में कुछ सख्त पाबंदियां लगाई जा सकती है.