कांग्रेसी विधायक ने खुलकर किया तालिबान का समर्थन, कहा- तालिबानियों ने क्रांतिकारी काम किया है

कांग्रेसी विधायक ने खुलकर किया तालिबान का समर्थन, कहा- तालिबानियों ने क्रांतिकारी काम किया है

DESK : अफगानिस्तान पर कब्जा करने वाले तालिबान के कारनामों की जब पूरी दुनिया निंदा कर रही है तो कांग्रेस के एक दिग्गज नेता ने तालिबानियों की तारीफ में कसीदे गढ़े हैं. कांग्रेस के विधायक औऱ पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने खुलकर कहा है कि तालिबान ने क्रांतिकारी काम किया है. उससे अफगानिस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लोग गदगद हैं.


झारखंड के कांग्रेसी नेता की सोंच देखिये
तालिबान को शाबासी देने का ये नायाब काम कांग्रेस के विधायक और झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के  पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी ने किया है. मीडिया से बात करते हुए इरफान अंसारी ने कहा कि तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान के लोग खुश हैं. वो तो अमेरिकी थे जो अफगानिस्तान की महिलाओं पर ज्यादती कर रहे थे. तालिबान ने उसी के खिलाफ जंग छेड़ी थी. अब साजिश के तहत तालिबान के खिलाफ गलत बातें फैलायी जा रही है. 


कांग्रेसी नेता इरफान अंसारी ने कहा कि तालिबान ने शानदार काम किया है. तालिबानियों ने अमेरिकी सेना को अफगानिस्तान से खदेड दिया है. इसके लिए उसे शाबासी दी जानी चाहिये. कांग्रेसी विधायक ने कहा कि अमेरिकी सेना अफगानिस्तान में किस तरह ज्यादती कर रही थी इसे वे जानते हैं. 


आंतकवादी हैं फिर भी क्रांतिकारी हैं तालिबानी
कांग्रेसी विधायक ने जब तालिबान की तारीफों के पुल बांधे तो मीडिया ने सवाल पूछा कि क्या वे ऐसे लोगों का समर्थन नहीं कर रहे हैं जिन्हें पूरी दुनिया आतंकवादी मानती है. विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि तालिबानी आतंकवादी हो सकते हैं लेकिन अमेरिकी सेना को खदेड़ कर क्रांतिकारी काम किया है. कांग्रेसी विधायक का कहना था कि अमेरिकी औऱ ब्रिटेन की सेना दुनिया में जहां भी जाती है वहां लोगों पर जुल्म ढाती है. अब तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान में शांति होगी क्योंकि अमेरिकी चले गये हैं औऱ ब्रिटिश सेना को खदेड़ दिया गया है.