पटना : कांग्रेस विधायक के ससुर की मौत के बाद फैमिली ड्रामा, घर पर जेठ की साली ने जमाया कब्जा

पटना : कांग्रेस विधायक के ससुर की मौत के बाद फैमिली ड्रामा, घर पर जेठ की साली ने जमाया कब्जा

PATNA : कांग्रेस से विधायक प्रतिमा दास के ससुर का पिछले दिनों निधन हो गया था। अपने ससुर के निधन के बाद कांग्रेस विधायक के जब पटना स्थित उनके घर पहुंची तो यहां नया फैमिली की ड्रामा शुरू हो गया। दरअसल विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने आरोप लगाया है कि उनके ससुर चंद्रिका दास के निधन के बाद उनके पटना स्थित घर पर एक महिला ने कब्जा जमा लिया है। कांग्रेस विधायक के मुताबिक बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के मकान पर उनके जेठ की साली ने कब्जा जमा लिया है। हालात ऐसे हो गए हैं कि अब अपने ससुर का श्राद्ध उन्हें गैराज से करना पड़ रहा है। 


कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास के मुताबिक उनके ससुर के घर में रहने वाली जेठ की साली अनिता कुमारी में घर पर कब्जा जमा लिया है। विधायक का कहना है कि उनके ससुर का निधन 6 नवंबर को हुआ था। दाह संस्कार के लिए सभी लोग गांव गए थे इसी दौरान अनिता कुमारी में घर पर कब्जा जमा लिया। ससुर का श्राद्ध कर्म वह लोग पटना स्थित घर से करना चाहते हैं लेकिन अब अनीता देवी उन्हें घर में घुसने नहीं दे रहीं। 48 साल की अनीता प्रतिमा दास के जेठ की साली लगती हैं। शुक्रवार को विधायक घर पहुंची तो अनीता देवी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद विधायक ने अगमकुआं थाने में शिकायत दर्ज कराई है। विधायक ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस अनीता देवी का सहयोग कर रही है। 


उधर घर पर कब्जा जमाने वाली अनिता कुमारी का अलग दावा है। अनीता यह दावा कर रही हैं कि वह विधायक के ससुर की पत्नी है। अनीता के मुताबिक वह कहीं बाहर गई हुई थी तो विधायक और उनके लोगों ने घर पर पहुंचकर ताला तोड़ दिया। इतना ही नहीं उन्हें बंधक भी बनाया गया। विधायक और उनके लोगों ने घर के पास एक टेंट गिरा दिया है। मेरे साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती है। इस पूरे मामले में अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस का काम विधि व्यवस्था बनाए रखना है और दावेदारी पर फैसला कोर्ट करेगा अब थानाध्यक्ष से यही कह रहे हैं।