कोचिंग में आगे की सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में छात्र की हत्या, घटना से आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

कोचिंग में आगे की सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में छात्र की हत्या, घटना से आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

SITAMARHI: सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र के चीनी मिल के पास एक 18 साल के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि कोचिंग में आगे की सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। घटना को विरोध में आक्रोशित लोगो ने जमकर हंगामा मचाया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। सदर एसडीपीओ ने कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू की। 


मृतक की पहचान रीगा स्टेशन टोला निवासी अजय भारती के पुत्र अनमोल के रूप में हुई है। बताया जाता है कि आगे की बेंच पर बैठने को लेकर कोचिंग में विवाद हुआ था। कुछ लड़कों द्वारा मिलने की बात कही गयी थी जिससे मिलने वह अपने चचेरे भाई के साथ गया था। तभी लड़कों ने चाकू से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उसके चचेरे भाई ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 


घटना से गुस्साएं लोगों ने अस्पताल पहुंच जमकर हंगामा मचाया। सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय, रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआई उपेंद्र कुमार को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में सदर एसडीपीओ के समझाने के बाद लोग माने। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।


पुलिस ने जब इस मामले में मृतक के चचेरे भाई प्रियांशु से पूछताछ की तब उसने बताया कि बभनगामा पंचायत के बखरी गांव निवासी विकास कुमार यादव, राजा ठाकुर, दीपक यादव ने उसके भाई की बेरहमी से हत्या कर दी है। प्रियांशु ने पुलिस को यह भी बताया कि कुछ दिन पहले ही कोचिंग में आगे बैठने को लेकर अनमोल का लड़कों से विवाद हुआ था। 


मृतक के पिता अजय भारती ने आरोपियों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। अनमोल दो भाइयों में छोटा था। उसका बड़ा भाई गोलू पढ़ाई करता है। कोचिंग में आगे बैठने के विवाद को लेकर हत्या करने की बात सामने आयी है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ जारी है। पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।