सीएम नीतीश ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर लिखा..

सीएम नीतीश ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर लिखा..

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. पीएम मोदी के 72 वें जन्मदिन के मौके पर नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है.. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है.




प्रधानमंत्री को जन्मदिन के मौके पर बधाई देने के लिए सुबह से तांता लगा हुआ है. सोशल मीडिया के जरिए लगातार राजनेता प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के अलावे कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी प्रधानमंत्री को बधाई दी है. नीतीश कुमार ने भी सुबह सवेरे ही प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है. हालांकि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने खबर लिखे जाने तक पीएम को जन्मदिन की बधाई नहीं दी थी.




जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. आरसीपी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम को बधाई देते हुए लिखा.. भारत के यशस्वी एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं. पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देने के मामले में आरसीपी सिंह नीतीश कुमार से 2 मिनट पहले रहे हैं. आरसीपी सिंह ने सुबह 8:09 पर पीएम को बधाई दी जबकि नीतीश कुमार ने 8:11 पर पीएम मोदी को ट्वीट करके बधाई दी.




प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू में भी बधाई दी है. इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है.