सीएम नीतीश के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, एक ड्राइवर का फटा सिर, बाल-बाल बचे सुरक्षाकर्मी

सीएम नीतीश के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, एक ड्राइवर का फटा सिर, बाल-बाल बचे सुरक्षाकर्मी

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले में शामिल जाइलो गाड़ी रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई है. सीएम नीतीश का काफिला पटना से बांका जा रहा था. इसी दौरान उनके गृह जिले नालंदा में काफिले में शामिल गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हालांकि राहत की बात ये है कि किसी प्रकार के हताहत की कोई  सूचना नहीं है. इस हादसे में सुरक्षाकर्मी बाल-बाल बचे हैं. 


यह हादसा नालंदा जिले के चंडी थाना इलाके में हुआ है. इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश का काफिला पटना से बांका जा रहा था. इसी दौरान नालंदा में काफिले में शामिल जाइलो गाड़ी सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर से टकरा गई. हालांकि एक और राहत की बात ये है कि इस दौरान सीएम नीतीश खुद काफिले में शामिल नहीं थे.



बताया जा रहा है कि टक्कर लगते ही स्विफ्ट डिजायर पलटकर खेत में चली गई. इसमें एक महिला समेत दो और लोग थे. डिजायर के ड्राइवर का सिर फट गया. वहीं, जाइलो भी क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि, इसमें सवार सुरक्षाकर्मी सुरक्षित हैं. हादसे के बाद आननफानन में स्थानीय थाना को बुलाया गया. स्विफ्ट डिजायर के घायल ड्राइवर को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. स्विफ्ट डिजायर के पैसेंजर सुरक्षित है. क्षतिग्रस्त गाड़ियों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा रहा है. 



गौरतलब हो कि सीएम कल बांका के मंदार रोपवे का उद्घाटन करेंगे. यह काफिला कार्यक्रम में सुरक्षा की तैयारी का जायजा लेने के लिए बांका जा रहा था. हालांकि दुर्घटना के बाद सभी सुरक्षाकर्मी सुरक्षित हैं और गाड़ी को निकालने की प्रक्रिया जारी है. यहां सीएम सबसे पहले मंदार के रोपवे का शुभारंभ करेंगे और इसके बाद ओढ़नी डैम को ईको टूरिज्म के रूप में विकसित करने के लिए अवलोकन करेंगे.