CM नीतीश का बड़ा एलान, कहा ... राजधानी में मीडियाकर्मी को भी मिलेगा आवास, बस करना होगा ये काम

CM नीतीश का बड़ा एलान, कहा ...  राजधानी में मीडियाकर्मी को भी मिलेगा आवास, बस करना होगा ये काम

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुबह के मीडिया कर्मियों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने कहा है कि अब राजधानी पटना में कार्यरत मीडिया कर्मियों को रहने के लिए अधिक तकलीफ नहीं उठानी पड़ेगी बल्कि राज्य सरकार यथासंभव इनकी मदद करेगी।


दरअसल, सीएम नीतीश कुमार आज सुबह लोहिया चक्रपथ का निरीक्षण करने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज बिहार में विकास हो रहा है यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है। यहां इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां कई पुराने मकान है इसको तोड़कर नए मकान बनाए जाएंगे और यदि मीडिया कर्मी चाहे तो उन्हें भी इन आवास में रहने का जगह प्रदान किया जाएगा।


सीएम ने कहा कि- आप लोग यदि चाहिएगा तो  मकान आप लोग को भी दे देंगे हमलोग। आप लोग चिंता मत करिए। हालांकि,अभी इसमें तीन साल का समय लगेगा। इसमें कोई समस्या नहीं है। कितना अच्छा होगा सबकोई एक साथ रहेगा और सुंदर तरीके से रहेगा। ये सब विकास देखकर हर किसी को बढ़िया लगेगा।


इसके आलावा विपक्षी दलों के तरफ से काम नहीं करने के आरोपों का भी जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि, कौन क्या बोलता है उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। आज हर कोई जान रहा है की हम क्या करते हैं और क्या नहीं करते हैं। विपक्ष के लोग बोल रहे हैं तो उनको बोलने दिगिए हम उनकी बातों पर वैसे भी अधिक ध्यान नहीं देते हैं। उनका काम है बोलना, बोलते रहे। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।