चुनाव प्रचार के लिए तारापुर निकले चिराग, दोनों सीटों पर किया जीत का दावा

चुनाव प्रचार के लिए तारापुर निकले चिराग, दोनों सीटों पर किया जीत का दावा

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के बैनर तले पहली बार अपना उम्मीदवार उतारने वाले चिराग पासवान इन दिनों विधानसभा उपचुनाव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. चिराग पासवान ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारे हैं. कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करने के बाद चिराग पासवान आज तारापुर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने के लिए निकले हैं. 


तारापुर के लिए निकलने से पहले चिराग ने कहा कि कुशेश्वरस्थान में जब वो चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे तो वहां उन्हें जनता ने खूब समर्थन दिया. वहां जाने के बाद माहौल एक तरफ़ा लगा. लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद साफ़ पता चलता है कि लोग इस बार जेडीयू के प्रत्याशी को नहीं जीताने वाले हैं. केवल कुशेश्वरस्थान ही नहीं बल्कि तारापुर में भी लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशियों की जीत होगी. 


चिराग ने कहा कि लोगों का विश्वास अब 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' की तरफ बढ़ता जा रहा है. इसका नतीजा वोटिंग के बाद 2 नवंबर को परिणाम में दिख जाएगा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाद चिराग ने भी सीएम नीतीश से कुशेश्वरस्थान तक सड़क से जाने की बात कही है. 


चिराग ने कहा कि कुशेश्वरस्थान में नीतीश कुमार के विधायक को बीते 11 सालों से जीतते आ रहे लेकिन वहां विकास बिलकुल जीरो है. सड़कों की हालत तो ऐसी है कि लोग चल भी नहीं सकते. ऐसे में मुख्यमंत्री को एक बार सड़क मार्ग से कुशेश्वरस्थान जरूर जाना चाहिए ताकि वे भी जनता की समस्याओं को नजदीक से समझ सकें.