चिराग पासवान से मिलने पहुंचे श्याम रजक, बोले.. मनुवादी शक्तियों के खिलाफ एकजुट हो सभी दल

चिराग पासवान से मिलने पहुंचे श्याम रजक, बोले.. मनुवादी शक्तियों के खिलाफ एकजुट हो सभी दल

PATNA : लोजपा (रामविलास) सांसद चिराग पासवान से दिल्ली स्थित 12 जनपथ वाले घर को खाली कराया जा चुका है. लेकिन इसको लेकर अब सियासी बवाल शुरू हो गया है. सरकार ने जिस तरीके से इस बंगले को 2 दिन पहले खाली करवाया उसको लेकर न केवल चिराग पासवान नाराज हैं बल्कि बिहार के कई सियासी दल भी उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं. 


राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक आज चिराग पासवान से मिलने पहुंचे. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान हमारे बड़े भाई की तरह रहे हैं. जिस तरह से उन्हें बेघर किया गया, उनकी तस्वीर और बाबा साहब की मूर्ति को सड़क पर फेंका गया उससे हम सभी दुखी हैं. श्याम रजक ने कहा कि हम आज चिराग पासवान से मिलकर उनका दुख बांटने आये हैं. 


चिराग पासवान से मुलाकात से मुलाकात के बाद राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि रामविलास पासवान दिल्ली के जिस आवास में रहे उसे राष्ट्रीय स्मारक घोषित किया जाना चाहिए, यह राजद की भी इच्छा थी, दिल्ली में किसी खास जगह पर उनकी प्रतिमा लगाई जानी चाहिए, उन्होंने यह मांग भी कि पार्लियामेंट में रामविलास पासवान की तस्वीर लगायी जाए, श्याम रजक ने कहा कि रामविलास पासवान, भीमराव अंबेडकर और कांशीराम के बाद देश में दलितों के सबसे बड़े नेता हुए और सरकार उनके नहीं रह जाने के बाद दलित विरोधी काम कर रही है,


श्याम राजक ने कहा कि चिराग के साथ जो हुआ उसके पीछे बीजेपी है. चिराग पासवान ने खुद बताया है कि बड़े मंत्री पहले तो उन्हें आश्वासन देते रहे और फिर उसके बाद अचानक बंगले से बेदखल कर दिया. उन्होंने कहा कि आज देश में मनुवादी शक्तियों से लड़ने के लिए सभी समान विचारधारा वाले लोगों को एक साथ आना चाहिए.