चिराग पासवान ने रद्द किया अपने सभी कार्यक्रम, कहा - बनी हुई है बिहार की गठबंधन पर हमारी नजर

चिराग पासवान ने रद्द किया अपने सभी कार्यक्रम, कहा - बनी हुई है बिहार की गठबंधन पर हमारी नजर

PATNA : बिहार में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान की ओर से बड़ा बयान सामने आया है। गुरुवार की रात चिराग पासवान ने बिहार की मौजूदा हालात को देखते हुए कल दिनांक 26 जनवरी के अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। हालांकि इस दौरान पार्टी के तरफ से गणतंत्र दिवस समारोह मनाया जाएगा।


मिली जानकारी के लोजपा (रामविलास) प्रदेश कार्यालय में चिराग पासवान के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारी की बैठक की गई। इस बैठक के बाद पार्टी के पदाधिकारी ने  बिहार की मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों को देखते गठबंधन से जुड़े फैसलों को लेकर पार्टी से सभी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष जी चिराग पासवान को निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया है।


वहीं, इस बैठक से पहले चिराग पासवान ने गुरुवार की रात मीडिया से बाचतीत के दौरान चिराग ने कहा कि बिहार की राजनीतिक गतिविधियों पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की भी नजर है। उन्होंने कहा कि यकीनन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के शीर्ष नेतृत्व से भी राज्य के मौजूदा हालात पर चर्चा भी हुई है। पर मुझे लगता है कि जब तक सारी चीजें एक बार लगातार क्लियर नहीं हो जाती किसी भी तरीके की कोई भी टिप्पणी करना उचित नहीं होगी। चिराग ने जोर देकर कहा कि जो भी होगा बिहार के हित में होगा।


उधर, सियासी गलियारों में इन तमाम घटनाक्रमों को बिहार में सत्ता समीकरण के बदलने की पटकथा के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि किसी भी दल का कोई नेता यह स्वीकारने को तैयार नहीं है कि कहीं कोई खिचड़ी पक रही है या कहीं कोई जायका बिगड़ रहा है।