राबड़ी आवास में आरजेडी की इफ्तार पार्टी, चिराग ने छूआ नीतीश का पैर, कहा-पिछले साल भी यहां आये थे

राबड़ी आवास में आरजेडी की इफ्तार पार्टी, चिराग ने छूआ नीतीश का पैर, कहा-पिछले साल भी यहां आये थे

PATNA: बिहार की सियासत में इन दिनों दावत-ए-इफ्तार का सिलसिला शुरू हो चुका है। 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश कुमार, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, चिराग पासवान, पप्पू यादव सहित कई लोग मौजूद थे। इस दौरान लोजपा रामविलास के सुप्रीमो व जमुई सांसद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पैर छुआ और आशीर्वाद लिया। मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग ने कहा कि वे पहले भी राजद के इफ्तार पार्टी में शामिल हो चुके हैं यह कोई पहली बार नहीं है।


बता दें कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जिसमें बीजेपी को छोड़ सभी दलों के नेता शामिल हुए थे। वही शनिवार को जेडीयू ने हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया और आज आरजेडी ने राबड़ी आवास में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया जिसमें सैकड़ों रोजेदार शामिल हुए।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री विजय कुमार चौधरी पैदल मार्च कर 7 सर्कुलर रोड से निकलकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। इस  मौके पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव, मंत्री बिजेन्द्र यादव, विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर, चिराग पासवान सहित कई नेता इफ्तार में शामिल हुए।


चिराग ने कहा कि यह कोई नहीं बात नहीं है पहले भी वे राजद के इफ्तार पार्टी में पहुंच चुके है। वही इस दौरान राजद नेता भोला यादव लोगों को संबोधित कर रहे थे। इफ्तार में शामिल होने वाले रोजेदारों का स्वागत में जुटे थे। रोजेदारों के स्वागत को लेकर राजद कार्यकर्ताओं को भोला यादव आवश्यक निर्देश देते दिख रहे थे। राजद कार्यकर्ता भी रोजेदारों की स्वागत में लगे हुए थे। 


10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास में लंबे समय के बाद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे थे। दावत-ए-इफ्तार के मौके पर आरजेडी के नेता और कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव का स्वागत किया। तेजस्वी यादव ने हाथ मिलाकर पप्पू यादव का स्वागत किया। बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी भी इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। लोजपा रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पैर छुआ।