पटना में SBI के मैनेजर के घर 10 लाख की चोरी, लॉकर तोड़कर रुपये और गहने ले भागे चोर

पटना में SBI के मैनेजर के घर 10 लाख की चोरी, लॉकर तोड़कर रुपये और गहने ले भागे चोर

PATNA : बिहार में इन दिनों बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. राजधानी पटना में भी अपराधी लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राजधानी के पाटलिपुत्रा थाना इलाके की है. जहां अपराधियों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डिप्टी मैनेजर के घर 10 से 11 लाख रुपये की चोरी की है. पुलिस घटना की शिकायत के बाद मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात पाटलिपुत्रा थाना इलाके के उत्तरी इंद्रपुरी रोड नंबर 4 की है. जहां मीरा कुञ्ज स्थित मकान नंबर 6 में अपराधियों ने चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक स्टेट बैंक के पटना जोनल ऑफिस में डिप्टी मैनेजर के पद पर पोस्टेड अमरेंद्र कुमार अपने परिवार को लेकर शनिवार को मुजफ्फरपुर गए थे. जब वज सोमवार को वहां से लौटे तो उन्होंने देखा कि बाउंड्री वॉल का गेट खुला था और जब सीढ़ी पर पहुंचे तो देखें कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है.


उन्होंने पुलिस को बताया कि जैसे ही वो कमरे में घुसे, उन्होंने देखा कि कमरे के सारे ताले टूटे पड़े हैं. रूम में सारे सामान बिखरे पड़े थे. जैसे ही उनकी नजर लॉकर पर पड़ी. उन्होंने देखा कि सारे जेवरात और कैश रुपये अपराधी लूटकर फरार हो गए हैं. उन्होंने बताया कि करीब 25 हजार रुपये नगद थे. इसके साथ ही तकरीबन 10 लाख रुपये के गहने भी अपराधी ले भागे. घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.