BJP सांसद राकेश सिन्हा का बड़ा हमला, कहा- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे नीतीश

BJP सांसद राकेश सिन्हा का बड़ा हमला, कहा- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे नीतीश

BEGUSARAI: विपक्षी एकता की मुहिम को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। नीतीश के इस दौरे पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने जोरदार हमला बोला है। कहा है कि विपक्ष निराश और हताश है जहां प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनने की होड़ सी मची हुई है। एक अनार और सौ बीमार वाली स्थिति देखने को मिल रही है। राकेश सिन्हा ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। जबकि वे परिपक्व नेता है उन्हें यह सोचना चाहिए कि प्रधानमंत्री बनने के लिए ढाई सौ सीट की जरूरत होती है। 


बेगूसराय में राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि पिछले दिनों तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पटना आए थे। इस दौरान जो दृश्य दिखाई पड़े वो लोकतंत्र के लिए अशोभनीय था। नीतीश कुमार का यह प्रयास लोकतांत्रिक तरीके से तो उचित है लेकिन वह सिर्फ एक मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह है। बिना नेता, कार्यकर्ता नीति और समर्थन के कोई सीधे दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है।


वहीं बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि बिहार के सीमांचल में अवैधानिक मदरसे हैं। इन मदरसों का सर्वेक्षण होना चाहिए और जो अवैधानिक मदरसे हैं उन्हें बंद कर देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मदनी हमेशा शिक्षा को मुख्यधारा से अलग रखना चाहते हैं मदनी सांप्रदायिकता की राजनीति करते हैं मदनी और ओवैसी के बीच इसके लिए प्रतिस्पर्धा चल रही है वह दिखाई पड़ रहा है मदनी का विरोध निराधार है देश में सभी जगहों पर मदरसा का सर्वे होना चाहिए।


बिहार में कानून व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों की सरकार बनी है उन लोगों की राजनीति में अपराधियों को संरक्षण दिया जाता है। अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के संरक्षण के बल पर यह सरकार चल रही है। भारतीय जनता पार्टी के साथ जब तक जदयू था तो हमने समर्थन के आधार पर जदयू को नियंत्रण कर रखा था लेकिन आज जदयू आरजेडी के साथ है उन लोगों ने निरंतर अपराधियों का संरक्षण दिया है। 


सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि ट्रांसफर पोस्टिंग में जिस तरीके से रुपये लेने का कार्य शुरू हो गया है वह दिखाता है कि तेजस्वी और नीतीश के साथ आते ही विफल हो गया है। अपराधियों के हौसले बुलंद है वह दिखाता है सरकार एक ऐसे युग की ओर जा रहा है जिसकी अपेक्षा नहीं थी जो बिहार को दशकों पीछे धकेल देगा।