BJP- RSS करवाती है दंगा, बोली राबड़ी देवी ... अमित शाह खुद उल्टा हो जाएगा

BJP- RSS करवाती है दंगा, बोली राबड़ी देवी ... अमित शाह खुद उल्टा हो जाएगा

PATNA : बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज अंतिम दिन है। बुधवार सुबह 11 बजे से प्रश्नकाल से सदन की कार्यवाही की शुरू हुई। कार्यवाही शुरू होते ही बिहार में हिंसा को लेकर भाजपा नेता विधानसभा में हंगामा करने लगे। जिसके बाद विधानसभा स्पीकर ने भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा को मार्शल आउट करा दिया। इसके बाद भाजपा के तरफ से सदन के बहार भी हंगामा किया गया और महागठबंधन सरकार पर बड़े आरोप लगाए गए। इस बीच अब बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है।  उन्होंने कहा है कि, भाजपा का काम ही खाली हल्ला करना है। 


दरअसलं, बिहार विधान परिषद् बजट सत्र का आज अंतिम दिन है। ऐसे में सदन की कार्यवाही में शामिल होने पहुंची राजद नेत्री से यह सवाल किया गया कि बिहार में हुए हिंसा को लेकर भाजपा लगातार हिंसा कर रही है तो इसके कारन सदन बाधित हो रहा है।  तो उन्होंने कहा कि, उसका काम ही हल्ला करना है तो हल्ला नय करेगा। बीजेपी पार्टीये है दंगा कराने  वाला। बीजपी दंगा करवाता हैं और वही हल्ला भी करता है। 


वहीँ अमित शाह के बिहार दौरे के बीच हुए इस हिंसा को लेकर राबड़ी देवी ने कहा - आरएसएस  का आदमी और भाजपा का आदमी पूरा देश भर में घूम रहा है।  इसका कोई फायदा नहीं होने वाला है। ई लोग खाली दंगा करवाता है और उसके बाद हल्ला करता है। बिहार में हमारी सरकार दंगा का जांच करवा रही है। उसके बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। वही अमित शाह के तरफ से नवादा में दंगाई के खिलाफ दिए गए बयान कि, दंगाई को उल्टा कर सीधा कर देंगे पर जवाब दते हुए राजद नेत्री ने कहा कि,वो अपने उल्टा हो जाएगा।