BJP ने ललन सिंह से पूछा, AMIM के विधायकों को RJD में शामिल कराने के लिए कितने करोड़ खर्च किए थे?

BJP ने ललन सिंह से पूछा, AMIM के विधायकों को RJD में शामिल कराने के लिए कितने करोड़ खर्च किए थे?

PATNA : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मणिपुर में जेडीयू विधायकों की टूट पर कहा था कि प्रधानमंत्री धनबल का प्रयोग कर रहे हैं। इस पर अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पलटवार किया है। उन्होंने ललन सिंह से तीखे अंदाज़ में पूछा है कि अगर धनबल से विधायक टूटते हैं तो आपने राजद के आधा दर्जन से अधिक विधान पार्षद तोड़ने के लिए कितने करोड़ खर्च किए थे? 



संजय जायसवाल ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा है कि माननीय ललन जी, अगर धनबल से विधायक टूटते हैं तो आपने राजद के आधा दर्जन से अधिक विधान पार्षद तोड़ने के लिए कितने करोड़ खर्च किए थे।राष्ट्रीय जनता दल फिर से बिहार में सबसे बड़ी पार्टी बन सके इसके लिए आपने कितने पैसे देकर एएमआईएम के विधायकों को राजद की सदस्यता दिलाई थी। अफसोस तो यह है कि लोजपा के विधायक जो ईमानदारी से आपके साथ गया उस पर भी आप पैसे लेने का इल्जाम लगा रहे हैं।'



आपको बता दें, शुक्रवार का दिन जेडीयू के लिए झटका भरा रहा। मणिपुर में जेडीयू के एक विधायक को छोड़कर सभी बीजेपी में शामिल हो गए। इस पर ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर धनबल चलाने का आरोप लगाया था। लेकिन अब इस सियासी जंग में संजय जायसवाल की एंट्री हो गई है।