BJP का नीतीश पर हमला, नीरज बबलू बोले- बिहार में अली बाबा चालीस चोर वाली सरकार है

BJP का नीतीश पर हमला, नीरज बबलू बोले- बिहार में अली बाबा चालीस चोर वाली सरकार है

SAHARSA: बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से ही बीजेपी के नेता सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के विभाग बदलने को लेकर भी नीतीश कुमार को घेरा है। उन्होंने कहा कि विभाग बदलने से कुछ नहीं बदलेगा। पूरे देश को पता है कि कानून मंत्री खुद फरार चल रहे हैं और उनपर दर्जनों मुकदमें हैं। उनका विभाग बदल देने से वे थोड़ी बदल जाएंगे। उनका चेहरा तो वही रहेगा। 




नीरज कुमार बबलू ने कहा कि लोगों को झांसा देने के लिए सरकार ने मंत्री का विभाग बदला था। यहां तो अल्ली बाबा चालीस चोर जैसा हाल है। उन्होंने ये भी कहा कि यहां सारे मंत्री भ्रष्टाचारी हैं। ज्यादातर मंत्री आपराधिक मामले में ग्रसित हैं, सबपर कहीं न कहीं मामला चल रहा है, जो पूरे बिहार की जनता देख रही है कि एनडीए की सरकार में किस तरह के लोग थे और अभी जो महागठबंधन की सरकार बनी है, उसमें कैसे कैसे लोगों को शामिल किया गया है। 




वहीं पूर्व मंत्री डॉ० आलोक रंजन ने भी मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी को मजबूरन ऐसे ऐसे लोगों को मंत्री बनाना पड़ा है, जिनपर आपराधिक मामले दर्ज हैं। नीतीश कुमार जी को मान या सम्मान क्या होता है, ये जरूर एहसास होता होगा। वे इस बात को कहकर एनडीए को छोड़ गए थे कि बीजेपी हमारा अपमान करती है। अब उन्होंने अहसास हो रहा होगा कि ये अपमान और सम्मान क्या होता है।