बिजली के खंभे से टकरायी कार तो खुल गयी सारी पोल, अंदर देख कर पुलिस भी रह गयी भौंचक

बिजली के खंभे से टकरायी कार तो खुल गयी सारी पोल, अंदर देख कर पुलिस भी रह गयी भौंचक

BEGUSARAI: बिहार में शराबबंदी की पोल गाहे-बगाहे खुलती रही है। कभी-कभार शराब माफिया पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाते हैं। बेगूसराय में पुलिस का काम तब आसान होता दिखा जब बिजली के खंभे से एक कार टकरा गयी।शराब तस्करों को बिजली के पोल में टकराने के बाद जोर का झटका लगा जब उन्हें कार छोड़ कर भागने की नौबत आ गयी। टकराने के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी तो कार में सवार माफिया ने भागने में  ही भलाई समझी। मौके पर पुलिस पहुंची तो कार के अंदर भारी मात्रा में शराब देखकर दंग रह गयी।


मामला बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मक्खाचक का है। जहां भारी मात्रा में तस्करी कर शराब ले जा रही कार बिजली के पोल से जा टकरायी।  टक्कर हो जाने के बाद चालक कार समेत शराब छोड़कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे। जब रामपुर के मक्खाचक रोड में किसी वाहन के जोरदार टक्कर की आवाज लोगों ने सुनी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि उजला रंग की एक क्वाइड कार सड़क किनारे पोल से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई और कार का अगला हिस्सा इस कदर क्षतिग्रस्त हो गया था कि वहां से एक इंच भी खिसकने लायक नहीं थी।


किसी तरह से डैमेज कार को खींचकर थाना पहुंचाया गया। जहां वाहन के अंदर से 180 एमएल इंपिरियल ब्लू शराब की लेबल लगी लगभग 22 बोतल शराब बरामद की गई।वही मौके पर से शराब छुपाते इमायदपुर निवासी जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मुकेश कुमार पासवान ने बताया कि वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस वाहन मालिक की तलाश कर रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने गुरुवार कि देर शाम मक्खाचक से गुप्त सूचना के आधार पर मोहम्मद मिराज के घर से 28 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है।पुलिस को आते देख मो.मिराज फरार हो गया ।जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कि जा रही है।