बिहारियों को मुफ्त में AK-47 दे सरकार, BJP विधायक बोले.. कश्मीर में आतंकियों से निपटने का यही उपाय

बिहारियों को मुफ्त में AK-47 दे सरकार, BJP विधायक बोले.. कश्मीर में आतंकियों से निपटने का यही उपाय

PATNA : कश्मीर घाटी में आतंकियों की तरफ से लगातार बिहारियों को निशाना बनाए जाने के बाद अब बिहार में इस मामले को लेकर सियासी उबाल देखने को मिल रहा है. बिहार में बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने बिहारियों की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है. ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा है कि कश्मीर घाटी में रहने वाले बिहारियों को सरकार मुफ्त में एके-47 दे, यही एमात्र उपाय है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर की सरकार बाहर के लोगों को एके-47 मुहैया कराए तभी वहां हालात तक ठीक हो पाएंगे.


बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि कश्मीर में इस तरह से गरीबों को मारना आतंकियों की कायराना हरकत को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि वहां की सरकार को बाहर से आये लोगों को एकजुट कर उनके लिए रोजगार और रहने-खाने की व्यवस्था करने चाहिए. इसके अलावा उनकी सुरक्षा के इन लोगों को लाइसेंस देकर फ्री में एके-47 मुहैया करानी चाहिए. उन्होंने कहा कि ये आतंकवादी एके-47 के अलावा और किसी हथियार से सुनने वाले नहीं हैं. 


ज्ञानू ने कहा कि बिहार में भी सरकार मजदूरों के रोजगार के लिए कई व्यवस्थाएं चला रही हैं. छोटा कारोबार करने वालों को बाहर जाने की ही जरूरत नहीं है. छोटे कारोबारी अपने घर पर रहकर भी अच्छा कमा सकते हैं.