बिहार: पत्थर से कूचकर युवक की बेहरमी से हत्या, जंगल में खून से सना शव मिलने से सनसनी

बिहार: पत्थर से कूचकर युवक की बेहरमी से हत्या, जंगल में खून से सना शव मिलने से सनसनी

SASARAM: रोहतास के सासाराम में बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। युवक की हत्या पत्थर से कूचकर की गई है। जंगल से खून से सना शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना रोहतास थाना क्षेत्र के नागाटोली स्थित खिड़की घाट के पास की है।


मृतक की पहचान नगर टोली निवासी उमेश राम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नागाटोली पहाड़ पर बसा गांव है। उमेश राम शनिवार को जंगल के रास्ते से खेत में जा रहा था। इस दौरान पत्थर से कूच कर उसकी हत्या कर दी गई। काफी देर के बाद उसे जंगली रास्ते से जाने वाले कुछ चरवाहों की नजर पड़ी, तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।


मौके पर एफएसएल की टीम पहुंची तथा तमाम सबूत इकट्ठा किए गए है। इसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। उमेश राम पहाड़ के नीचे कुछ जमीन बटाई पर लेकर खेती करता था। साथ ही अपने घर में ही परचून की छोटी सी दुकान भी चलता था। 


उमेश का शव वीभत्स स्थिति में जंगली रास्ते से बरामद हुआ है। पहले तो लोगों ने जंगली जानवरों की हमले की आशंका जताई जा रही थी लेकिन बाद में घटनास्थल से खून से सना पत्थर मिलने के बाद यह साफ हो गया कि बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।