बिहार: तेज रफ्तार ट्रक से पिकअप वैन की जोरदार टक्कर, हादसे में 8 कांवरियां गंभीर रूप से घायल

बिहार: तेज रफ्तार ट्रक से पिकअप वैन की जोरदार टक्कर, हादसे में 8 कांवरियां गंभीर रूप से घायल

JAMUI: खबर जमुई से आ रही है, जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के केनुहट मोड़ के पास जमुई-मुंगेर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की देर रात कांवरियों से भरे पिकअप वैन की तेज रफ्तार ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पिकअप सवार 8 कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बताया जा रहा है कि झारखंड के गिरिडीह से कांवरियों का जत्था जल भरने के लिए सुल्तानगंज जा रहा था। जैसे ही कावंरियों का पिकअप वैन जमुई-मुंगेर मुख्य मार्ग केनहट मोड़ के पास पहुंचा, तेज रफ्तार ट्रक ने 20 कांवरियों से भरे पिकअप वैन को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे के बात मौके पर अफरा तफरी मच गई। दुर्घटना में पिकअप सवार 8 कांवरिया बुरी तरह जख्मी हो गए।


हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कावंरियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक कांवरिया की गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस दुर्घटना के बाद फरार हुए ट्रक और उसके ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। घायल हुए लोगों की पहचान गिरिडीह के पूर्णाडीह गांव निवासी बसंत कुमार, निलेश वर्मा, राकेश कुमार, विष्णु कुमार, सुनीता देवी, समीर देवी, बसंती देवी और भुनेश्वरी देवी के रूप में हुई है।