बिहार : तेज रफ़्तार ट्रक ने साइकिल सवार अधेड़ को कुचला, मौके पर हुई मौत

बिहार : तेज रफ़्तार ट्रक ने साइकिल सवार अधेड़ को कुचला, मौके पर हुई मौत

PATNA : बिहार में आए दिन कहीं से कहीं से सड़क हादसे में लोगों की जान जाने की खबर निकल कर सामने आती रहती है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो जब लोगों के सड़क दुर्घटना में मौत की खबरें निकल सामने आती रहती है। इसी कड़ी में ताजा मामला बिहटा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक तेज रफ़्तार ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचल डाला जिसमें मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 


दरअसल, राज्य में आए दिन तेज रफ्तार के कहर देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में  ताजा मामला राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के बिहटा औरंगाबाद SH 2 पथ श्रीरामपुर टोला के पास का हैं। जहां तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक ने साइकिल सवार अधेड़ को कुचल दिया। जिससे साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार वाले को रो- रो कर बुरा हाल हो गया है।


वहीं, इस घटना में मृतक अधेड़ की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के अमनाबाद गांव निवासी स्व मुख्य देव राय का 55वर्षीय पुत्र लाल बाबू राय के रूप में हुई है, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक को और ट्रक चालक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई है। वही पुलिस मृतक लाल बाबू राय शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।


इधर, इस घटना के जानकारी देते हुए बिहटा थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ अन्नू कुमारी ने बताई की तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक ने एक साइकिल सवार अधेड़ व्यक्ति के कुचल दिया है जिससे अधेड़ व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गया हैं। वही ट्रक और ट्रक ड्राबर को पकड़ कर थाना लाया गया है और मृतक लाल बाबू राय को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है।