बिहार: नहाने के दौरान डूबने से तीन लड़कों की मौत, दो को बचाने के चक्कर में तीसरे की भी गई जान

बिहार: नहाने के दौरान डूबने से तीन लड़कों की मौत, दो को बचाने के चक्कर में तीसरे की भी गई जान

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब नहाने के दौरान तीन बच्चे एक के बाद एक वाया नदी में डूब गए। काफी मशक्कत के बाद तीनों बच्चों का शव नदीं से बरामद करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है।


दरअसल, घटना साहेबगंज नगर परिषद वार्ड संख्या 24 स्थित वाया नदी की है, जहां दो बच्चे वाया नदी में नहाने के दौरान अचानक डूबने लगे। वहां खड़े 17 वर्षीय अरमान की नजर जब डूब रहे बच्चों पर पड़ी तो उन्हें बचाने के लिए उसने भी नदी में छलांग लगा दी लेकिन एक के बाद एक तीनों युवक वाया नदी में समा गए। स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।


ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद वाया नदी में डूबे तीनों किशोर की डेडबॉडी को पानी से बाहर निकाला। घटनी की जानकारी मिलते ही साहेबगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मृतक तीनों लड़कों की पहचान 17 वर्षीय अरमान, 8 वर्षीय राजा बाबू और 8 वर्षीय रमजान के रुप में हुई है। तीनो एक ही गांव के रहने वाले थे। इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एक ही गांव के तीन लड़कों की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है।