बिहार : तीन साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर नदी किनारे ले गया किशोर, गंदे काम को दिया अंजाम

बिहार : तीन साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर नदी किनारे ले गया किशोर, गंदे काम को दिया अंजाम

SIWAN : बिहार के सिवान से एक दिलदहलाने वाली खबरें निकल कर सामने आ रही है। यहां 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सबसे बड़ी बात है कि, इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार शिकायत दर्ज करवाने के लिए दर - दर की ठोकर खा रही है, लेकिन इसके बाबजूद इनकी फ़रियाद सुनने को कोई तैयार नहीं है।  


मिली जानकारी के अनुसार,जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोर ने 3 वर्षीय मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर नदी किनारे ले गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।  जब बच्ची रोती हुई घर पहुंची तो परिजनों को इसकी जानकारी हुई। घटना के बाद से किशोर मौके से फरार हो गया है। 


वहीं, इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार मामला दर्ज करवाने के लिए दर-बदर भटकता रहा। सबसे पहले  परिजन इसकी शिकायत लेकर मुफस्सिल थाना पहुंचे तो उनका मामला दर्ज करने के बजाय उन्हें महिला थाना भेज दिया गया। यहां आने के बाद यह कहा गया कि मामला मुफस्सिल थाना से जुड़ा हुआ है तो आप वहां जाएं। हालांकि, इसके बाद मुफस्सिल थाना द्वारा संज्ञान लेकर पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है। 


इधर, बच्ची से दुष्कर्म मामले में मुफस्सिल थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि, 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फरार किशोर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।