बिहार : सुबह - सुबह निगरानी विभाग की टीम ने रंगेहाथ लिपिक को किया अरेस्ट, सदर अस्पताल से जुड़ा है मामला

बिहार : सुबह - सुबह निगरानी विभाग की टीम ने रंगेहाथ लिपिक को किया अरेस्ट, सदर अस्पताल से जुड़ा है मामला

SASARAM : इस वक्त की बड़ी खबर सासाराम से निकलकर सामने आ रही है जहां निगरानी विभाग की टीम ने एक लिपिक को 55,000 घूस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। यह पूरा मामला सासाराम सदर अस्पताल का बताया जा रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार, सासाराम सिविल सर्जन कार्यालय में रिश्वतखोरी का बड़ा खेल चल रहा था। जिसकी सूचना निगरानी विभाग को दी गई थी जिसके बाद निगरानी विभाग की टीम ने दस्तक दी और इस दौरान निगरानी विभाग के टीम ने रंगे हाथ 55000 रिश्वत लेते हुए एक लिपिक को अरेस्ट किया है। बिहार स्वास्थ्य विभाग के सीएस कार्यालय का सहायक लिपिक संतोष कुमार निगरानी के हत्थे चढ़ा है।


बताया जा रहा है कि, संतोष कुमार सासाराम के गौरक्षणी मोहल्ले में एक चाय दुकान से घूस के पैसे लेते निगरानी की टीम ने उसे पकड़ा है। 55 हजार रुपये कैश के साथ उसकी गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार सहायक को टीम अपने साथ पटना ले गई है।  इस घटना को लेकर सिविल सर्जन डॉ. केएन तिवारी ने बताया कि उन्हें निगरानी के डीएसपी ने इस बात की जानकारी दी है। 


इधर, इस मामले को लेकर डीएसपी पवन कुमार ने बताया है कि 55 हजार के साथ कर्मी को गिरफ्तार किया गया है। उसने रिश्वत किस एवज में ली है, यह अभी पता नहीं चल पाया है। लिपिक संतोष कुमार से निगरानी टीम पटना में पूछताछ करेगी। इसके बाद विस्तृत में जानकारी दी जाएगी।