बिहार: शराबी पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारा, पहली पत्नी की हत्या का भी है आरोपी

बिहार: शराबी पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारा, पहली पत्नी की हत्या का भी है आरोपी

NALANDA: खबर नालंदा से आ रही है, जहां एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। कहा जा रहा है कि आरोपी ने अपनी पहली पत्नी की भी हत्या कर दी थी। घटना अस्थावां थाना क्षेत्र के अस्थावां बाजार की है।


मृतका की पहचान अस्थावां बाजार निवासी सुरेश चौधरी की पत्नी खुशबू कुमारी के रूप में हुई है। गया जिला के सर्बहदा गांव निवासी बाल गोबिंद चौधरी की बेटी खुश्बू की शादी एक साल पहले ही नालंदा के अस्थावां निवासी साजो चौधरी के बेटे सुरेश चौधरी से हुई थी। सुरेश चौधरी पहले से शादीशुदा था और 3 बच्चे का बाप भी था। पहली पत्नी की संदिग्ध मौत के बाद खुश्बू से उसकी दूसरी शादी हुई थी।


मृतका के परिजनों का आरोप है कि सुरेश चौधरी ने अपनी पहली पत्नी को जहर देकर मार डाला था। इस बात की जानकारी खुश्बू अपने परिजनों को फोन पर देती थी। इसी बात से नाराज पति ने शराब के नशे में अपनी दूसरी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।