बिहार : सड़क हादसे में दो युवक की मौत, तेज रफ़्तार ऑटो ने बाइक में मारी टक्कर

बिहार : सड़क हादसे में दो युवक की मौत, तेज रफ़्तार ऑटो ने बाइक में मारी टक्कर

VAISHALI : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई है। जिसके बाद पुरे इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, हाजीपुर-महनार मुख मार्ग पर आजमपुर रोहनी चौक के पास टेंपो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। ये दोनों युयक अपने किसी जरूरी काम से बाइक पर सवार होकर महनार की तरफ जा रहे थे। तभी सामने से आ रही एक तेज रफ़्तार टेंपो ने जोरदार टक्कर  मार दी। जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। 


वहीं, इस घटना के मृत युवकों युवक की पहचान मो.असगर देसरी प्रखंड के उफरौल वार्ड नंबर सात के रूप में हुई है। जबकि दूसरे युवक की पहचान  विकास कुमार के रूप में हुई है। ये दोनों महनार की तरफ जा रहे थे तभी इनके साथ सड़क दुर्घटना में इनकी मौत हो गई। इसके बाद आस - पास के लोगों ने इस घटना के बारें में नजदीकी थाने को सुचना दी। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।