बिहार पुलिस के थानेदार शहीद, पशु चोरों गिरोह को पकड़ने के दौरान फायरिंग में लगी थी गोली

बिहार पुलिस के थानेदार शहीद, पशु चोरों गिरोह को पकड़ने के दौरान फायरिंग में लगी थी गोली

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रही है। जहां समस्तीपुर में बेख़ौफ़ पशु तस्करों ने  थानाध्यक्ष को ही गोलियों से छलनी कर डाला। बदमाशों ने इनके सिर और आंखों के बीच गोली मार है। जिससे बाद इनको बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय में एडमिट करवाया गया, लेकिन यहां भी इनके हालत में सुधार होता नहीं दिखा तो उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना आइजीआइएमएस लाया गया। जहां अब इलाज के दौरन इनकी मौत हो गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार,  जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में मवेशी तस्करी की सूचना पर रेड करने पहुंचे मोहनपुर ओपी थानाध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मार दिया। गंभीर स्थिति में उन्हें दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। जिसके बाद थानाध्यक्ष का इलाज बेगूसराय के निजी क्लीनिक जहां उनके हालात में सुधार होता नहीं देख सुबह 9 बजे इनको पटना लाया गया।  जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। 


वहीं, इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोहनपुर ओपी क्षेत्र में इन दोनों मवेशी चोरी की घटना हो रही थी। मवेशी तस्कर की सूचना पर थानाध्यक्ष दलबल के साथ दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में रेड करने पहुंचे थे। इस दौरान अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है की गोली सर और आंख के बीच लगी है। घटना के बाद पूरे पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है।


इधर, इस मामले को लेकर समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने कहा कि - पिछले एक सप्ताह से मोहनपुर ओपी क्षेत्र में मवेशी चोरी की घटना में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा था। जिसके बाद इसको लेकर मोहनपुर ओपी थानाध्यक्ष लगातार इसके पीछे लगे तस्करों की तलाश में लगे हुए थे, इस दौरान नालंदा के एक गैंग के बारे में सुचना मिली थी।