बिहार : पत्नी को प्रेमी से कराई शादी, अब विदाई के बहाने बुला कर कर दिया ये काम; जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार : पत्नी को प्रेमी से कराई शादी, अब विदाई के बहाने बुला कर कर दिया ये काम; जानिए क्या है पूरा मामला

NALANDA : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। उसके लिए सही और गलत का फर्क करना बेहद मुश्किल हो जाता है। लेकिन, जब दो प्रेम करने वाले के बीच तीसरे की इंट्री होती है तो फिर मामला काफी रोचक हो जाता है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नालंदा से जुड़ा हुआ है। जहां दो बच्चों की मां का एक युवक के साथ प्रेम -प्रसंग चल रहा है। जिसके बाद जब इस बात की जानकारी महिला के पति को लगी तो उनसे अपनी खुद की पत्नी के साथ उस युवक की शादी करवा डाली और उसके बाद अब उनसे बड़ा ही खौफनाक कदम उठाया है। 


दरअसल, बिन्द थाना क्षेत्र अंतर्ग सोयवा नदी के झाड़ी में एक शव बरामद किया गया है। इस शव की पहचान शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के अंबारी गांव निवासी बुंदेल रविदास का (18) वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार के रूप में हुई है। यह पिछले 31 जुलाई से लापता था और इसका शव नदी किनारे मिला है। परिजन इस मामले में  गांव के ही एक युवक पर हत्या कर शव को नदी में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं। '


बताया जा रहा है कि,विक्रम कुमार का गांव के ही दो बच्चों की मां के साथ 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। विक्रम कुमार के भाई का कहना है कि गांव के ही सोनू और उसके परिवार वालों ने उसके भाई को 31 जुलाई को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर शव को सोयबा नदी में फेंक दिया। भाई ने बताया कि विक्रम 31 जुलाई से लापता था। वह घर वालों को राजगीर घूमने की बात कहकर निकला था। जिसके बाद वापस नहीं लौटा। परिजन ने बाद में काफी खोजबीन की गई।


जिस महिला के साथ युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था, उसके परिजन ने विक्रम की कोई जानकारी होने से इनकार किया था। इस बीच परिजनों को बिंद थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान की। कुछ दिन पहले ही विक्रम ने सिर मुड़वाया था। इसके आधार पर परिजनों ने शव की शिनाख्त की।


पति ने प्रेमी से करा दी थी अपनी पत्नी की शादी

विक्रम का भाई संतोष ने बताया कि  30 जुलाई को सोनू ने अपनी पत्नी की शादी विक्रम से घर में बुलाकर कर दी थी। इसके बाद 31 जुलाई को सोनू ने विक्रम को फोन किया। जिसका एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें वह विक्रम से पूछ रहा है की वह कहां पर है। तभी विक्रम सोनू को कहता है कि आप कहां पर हैं। सोनू कहता है कि वह उसके घर के पास से ही घूम कर आ रहा है। तभी सोनू पूछता है कि कब ले जाओगे। इस पर विक्रम बोलता है कि वह ले जाने के लिए तैयार है। उसे गांव से बाहर ले जाकर रख आएगा। लेकिन आप कुछ हमारे घर वालों के साथ नहीं न कीजिएगा। तब सोनू भरोसा दिलाता है की वह उसके घर वालों के साथ कुछ नहीं करेगा। इसके बाद सोनू विक्रम से मिलने गांव के ही एक जगह पर पहुंच जाता है। 


इधर, इस मामले में बिंद थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई है। परिजनों के द्वारा जो भी लिखित आवेदन प्राप्त होगा जांच उपरांत कार्यवाही की जाएगी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है।