बिहार : नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, CID ने टीचर को भी किया गिरफ्तार

बिहार : नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, CID ने टीचर को भी किया गिरफ्तार

DARBHANGA : देश में आए दिन नौकरी के नाम पर ठगीकरने का मामला आए दिन सामने आता रहता है। हर रोज किसी न किसी व्यक्ति से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की जाती है। दरभंगा में विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के आजमनगर में नौकरी के नाम पर ठगी करने को लेकर काफी देर तक हाइवोल्टेज ड्रामा चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में ले लिया। 


मिली जानकारी के अनुसार, दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल के एक शिक्षक को तेलंगाना से आई सीआईडी की टीम ने गिरफ्तार किया है। शिक्षक पर दूसरे के बदले परीक्षा देने का आरोप है। गिरफ्तार शिक्षक की पहचान मधुबनी जिला के रहने वाले शैलेश कुमार यादव के रूप में हुई है। यह शिक्षक बिरौल बाजार के एक निजी स्कूल में पढ़ाने का काम किया करता है। 


दरअसल, तेलंगाना से आई सीआईडी की टीम ने स्थानीय पुलिस की सहयोग से सुपौल के शिवनगर घाट स्थित एक निजी स्कूल में कार्यरत शिक्षक शैलेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया है। उस पर गलत तरीके से परीक्षा में शामिल होने का आरोप है। अब गिरफ्तार शिक्षक को कोर्ट में प्रस्तुत कर तेलंगाना से पहुंचे सीआईडी के अधिकारी अपने साथ ले जाएंगे और पूछताछ कर आगे की जांच करेंगे।