बिहार : मुंगेर में दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या, आपसी विवाद में रॉड से पीट-पीटकर ले ली जान

बिहार : मुंगेर में दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या, आपसी विवाद में रॉड से पीट-पीटकर ले ली जान

MUNGER : बड़ी खबर मुंगेर से है, जहां आपसी विवाद में दोस्त ने ही एक युवक को रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सोमवार की सुबह युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।


मृतक की पहचान ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के जमालपुर लक्ष्मणपुर निवासी सोनू मांझी के रूप में की गई है। मृतक के मौसेरे भाई ने बताया कि मृतक सोनू और कृष्णा मांझी अच्छे दोस्त थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से कृष्णा मांझी किसी बात को लेकर सोनू से नाराज था। उसने सोनू को टिकियापारा नहीं आने की हिदायत दी थी।


इसी बीच कृष्णा मांझी ने अचानक सरस्वती पूजा देखने के लिए टिकियापारा बुलाया। मृतक के मौसेरे भाई ने कहा कि कृष्णा मांझी के बुलाने पर दोनों टिकियापारा पहुंचे और रात में तीनों एक साथ खाना खा रहे थे। इसी दौरान कृष्णा मांझी ने लोहे की रॉड से सोनू मांझी पर हमला बोल दिया।


बताया जाता है कि भादो मांझी का 20 वर्षीय बेटा सोनू राजमिस्त्री का काम करता था और परिवार का भरण पोषण करता था। साल 2020 में उसकी शादी हुई थी। उसका एक नवजात बेटा भी है। सोनू की मौत के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। इधर, परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी में जुट गई है।