बिहार: तेज रफ्तार ट्रक ने दो छात्रा को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत; दूसरे की हालत नाजुक

बिहार: तेज रफ्तार ट्रक ने दो छात्रा को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत; दूसरे की हालत नाजुक

BEGUSARAI: बेगूसराय में सुबह- सुबह मॉर्निग वॉक पर निकलीं दो छात्राओं को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक छात्रा की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास स्थित वीर कुंवर सिंह चौक के पास SH-55 की है।


मृत छात्रा की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर वार्ड 6 निवासी राजकुमार राय की 22 वर्षीय बेटी कोमल कुमारी के रूप में की गई है जबकि घायल छात्रा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जीनेदपुर (माइके) निवासी रामबाबू पोद्दार के 24 वर्षीय बेटी पूजा कुमारी है। घायल पूजा कुमारी शादीशुदा है और नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के चेरिया मणिपुर के रहने वाले गौतम कुमार की पत्नी है। पूजा कुमारी मायके में रहकर के नौकरी की तैयारी करती है। 


परिजनों का कहना है कि दोनों छात्राएं एसएससी जीडी की तैयारी करती थीं। रोजाना की तरह आज सुबह भी दौड़ने के लिए निकली थीं। पन्हास के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों छात्रा कुचल दिया। इस हादसे में दोनों छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसके बाद आसपास के छात्रों और स्थानीय लोगों ने दोनों को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां इलाज के दौरान एक कोमल की मौत हो गई है जबकि पूजा गंभीर रूप से घायल है। 


इस घटना के बाद छात्रों में आक्रोश हैं। उनका कहना है कि ग्राउंड नहीं रहने के कारण सड़क पर ही छात्र-छात्रा दौड़ने के लिए मजबूर हैं। एक ग्राउंड है भी तो उसमें इंट्री बंद है। इस कारण आज यह बड़ा हादसा हुआ है। छात्रों ने यह भी आरोप लगाया है कि हादसे के बाद पुलिस पदाधिकारी भी सही समय पर नहीं पहुंचे। जिस कारण ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। छात्रों ने इस घटना के लिए जिला प्रशासन को जिम्मेदार बताया है।