बिहार: तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को रौंदा, हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार: तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को रौंदा, हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

NAWADA: इस वक्त की बड़ी खबर नवादा से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव के पास की है।


मृतकों की पहचान कालीपुर गांव निवासी सतीश कुमार, अमित और गुड्डू सिंह के रूप में हुई है जबकि जख्मी महिला मृतक सतीश की पत्नी मनीषा देवी है। बताया जा रहा है कि गांव में छठी पूजन का कार्यक्रम था और सभी लोग ऑटो पर सवार होकर छठी कार्यक्रम में जा रहे थे, तभी अकौना गांव के पास अज्ञात ट्रक और ऑटो की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में ऑटो सवार घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सभी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।


परिजन सभी घायलों को लेकर पटना पहुंचे और उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला जीवन और मौत से जूझ रही है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।