बिहार में तेज रफ्तार का कहर: बस और बाइक की टक्कर में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

बिहार में तेज रफ्तार का कहर: बस और बाइक की टक्कर में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

NALANDA: खबर नालंदा से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। एक भाई दूसरे भाई का इलाज कराने के लिए अस्पताल लेकर जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया। एक साथ दो बेटों की मौत पर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना खुदागंज थाना क्षेत्र के सिमरौका पेट्रोल पंप के पास की है।


मृतकों की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के भम्भौरा गांव निवासी शिव प्रसाद के बेटे जगरनाथ और गुड्डू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जगरनाथ पिछले कई दिनों से बीमार था। ग्रामीण डॉक्टरों से इलाज कराने के बावजूद जब उसकी तबीयत नहीं सुधरी तो गुड्डू अपने भाई जगरनाथ को बाइक पर बैठाकर डॉक्टर से दिखाने के लिए अस्पताल लेकर घर से निकला था। इसी दौरान सिमरौका पेट्रोल पंप तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी।


हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ दोनों भाइयों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जगरनाथ को मृत घोषित कर दिया जबकि गुड्डू की मौत इलाज के दौरान हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।