बिहार: टीचर के घर का ताला तोड़ घुसे चोर, 5 लाख नकदी और लाखों के गहने समेत ले गए सबकुछ

बिहार: टीचर के घर का ताला तोड़ घुसे चोर, 5 लाख नकदी और लाखों के गहने समेत ले गए सबकुछ

SAHARSA: बिहार में चोरों का आतंक जारी है. ताजा मामला राज्य के सहरसा जिले का है जहां चोरों ने टीचर के घर को निशाना बनाया है. बताया गया कि चोरों ने घर का टला तोड़ कर घर के अंदर घुसे, और गोदरेज में रखा करीब पांच लाख रूपये के जेवरात चोरी कर लिया.


यह घटना जिले के नगर निगम व सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 11, गौतम नगर में हुई है. पीड़ित शिक्षक पंचगछिया नंदलाली निवासी सुनिल कुमार ने बताया कि वह सपरिवार बीते 29 अप्रैल को राजस्थान के कोटा गए हुए थे. इसी दौरान चोरों ने मौका पाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित ने बताया कि घर पहुंचने पर देखा की दरवाजे का ताला टुटा हुआ है. पीड़ित ने अंदर कमरे में रखा गोदरेज व ट्रंक का ताला टुटा हुआ था. सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था.


उन्होंने बताया कि चोरों ने गोदरेज में रखा करीब पांच लाख रूपये के जेवरात चोरी कर लिया. इसके अलावा कई महत्वपूर्ण कागजात सहित अन्य सामानों की भी चोरी कर ली है. पीड़ित ने सदर थाना में आवेदन देकर कार्रावाई करने की मांग की है. वहीं इस बाबत सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को सुनसान घर होने की जानकारी पुलिस को देनी चाहिए. जानकारी हो कि शहर में सुनसान घरों में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है, लगातार चोरी की घटना हो रही है.