बिहार में सामने आया एक और सीरियल किसर, नाबालिग लड़की को सरेआम किया Kiss, अबतक दो धराए

बिहार में सामने आया एक और सीरियल किसर, नाबालिग लड़की को सरेआम किया Kiss, अबतक दो धराए

JAMUI: बिहार के जमुई में इन दिनों सीरियल किसर का खौफ बढता ही जा रहा है. जिसका डर महिलाओं को सता रहा है. ये सीरियल किसर कहीं से भी आते हैं और KISS कर फरार हो जाते हैं. अभी एक सप्ताह पहले ही जमुई के एक हॉस्पिटल में महिला कर्मचारी से जबरन किस करने का मामला आया था, अभी यह मामल ठंडा भी नहीं पड़ा था कि रविवार को झाझा शहर के एक मोहल्ले में सेम नेचर की दूसरी घट गई है.


बताया जा रहा कि 19 मार्च रविवार की दोपहर एक बजे एक नाबालिग लड़की अपने घर के बाहर काम कर रही थी. इसी वक्त मोहल्ले का एक युवक आया और उससे छेड़खानी करने लगा. लड़की ने जब विरोध किया तो युवक उस जबरन किस कर भाग गया. नाबालिग लड़की ने तुरंत इसकी सूचना परिवार वालों को दी. जिसके बाद लड़की ने पिता ने झाझा थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 


अभी एक हफ्ते पहले ही सीरियल किसर गैंग के लीडर ने जमुई हॉस्पिटल परिसर में एक महिला के साथ छेड़खानी की थी. जानकारी के अनुसार, महिला को अकेला देखकर एक सीरियल किसर दौड़ता हुआ आया और किस करके भाग निकला. घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था, जिसमें दिखा कि महिला स्वास्थ्यकर्मी कॉल पर बात कर रही है और इसी बीच उसे अकेला देखकर सिरफिरा युवक आया. फिर उसके साथ जबरदस्ती कर किस करने लगा. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. यह घटना 10 मार्च की थी. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.