बिहार में कानून व्यस्था को लेकर राबड़ी देवी ने सरकार को घेरा, कहा.. योगी को ही मुख्यमंत्री बना दीजिये

बिहार में कानून व्यस्था को लेकर राबड़ी देवी ने सरकार को घेरा, कहा.. योगी को ही मुख्यमंत्री बना दीजिये

PATNA : बिहार में लगातार हो रही हत्या और लूट की घटनाओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. पटना में लगातार हो रही हत्या को राबड़ी देवी ने सरकार का फेलियर बताया है. राबड़ी देवी ने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल खराब है. सरकार से कानून व्यवस्था नहीं संभल पा रहा. 


राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की हालत काफी खराब है. चाहे नेता हो या आम आदमी यहां कोई सुरक्षित नहीं है. यहां का लॉ आर्डर ठीक नहीं है. सरकार पंगु और विकलांग हो गई है. सरकार मजबूत नहीं है. सरकार अपराधियों को छूट दे दी है. सरकार अपने मन का कर रही अपराधी अपने मन का कर रहे हैं. यहां कोई कानून व्यवस्था नहीं है.


वहीं राबड़ी देवी ने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राज्य में योगी मॉडल लागू किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि कौन रोक रखा है. योगी को बिहार का मुख्यमंत्री बना दीजिए और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दीजिए कौन रोक कर रखा है. दोनों जगह डबल इंजन की सरकार है, जो मर्जी आये करें ये लोग. 


वहीं शराबबंदी  कानून में संशोधन पर उन्होंने कहा कि सरकार यही कर सकती है. बिहार में लगातार शराब मिल रहा है. सरकार शराबबंदी कानून को पालन करने में पूरी तरह फेल है. राबड़ी देवी ने कहा कि यह लोग कोई संशिधन नहीं करेंगे. अगर करेंगे तो यह मनमानी है. जब मन करेगा तब करेंगे. राबड़ी देवी ने पूछा शराबबंदी है कहां. पुलिस को पूरी छूट मिल रही है. अगर सरकार सक्षम होती तो हम खुद सहयोग करते.