बिहार में झारखंड पुलिस के दरोगा, जमादार समेत 4 लोग अरेस्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार में झारखंड पुलिस के दरोगा, जमादार समेत 4 लोग अरेस्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

BHAGALPUR : बिहार में 2016 के अप्रैल महीने से ही शराबबंदी कानून लागू है।  यहां शराब का सेवन करना क़ानूनी जुर्म माना गया है। इसको लेकर कठोर सजा का प्रावधान है और इसको लेकर खुद सीएम नीतीश कुमार अधिकारियों को दिशा- निर्देश जारी करते हैं और इसकी समीक्षा करते रहते हैं।यही वजह है इसको लेकर पुलिस प्रसाशन की टीम काफी एक्टिव नजर आती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भागलपुर से निकल कर सामने आया है। जहां शराब का सेवन करने के जुर्म में 4 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। 


दरअसल, भालपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के दानापुर पहाड़ के पास में पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों में एक झारखंड पुलिस का दारोगा, जमादार और चालक शामिल है। थानाध्यक्ष राजकुमार के नेतृत्व में एलटीएफ प्रभारी नीलमणि ने दियारा क्षेत्र की ओर जा रही पुलिस का लोगो लगी कार को दानापुर पहाड़ के पास रोककर तलाशी ली। जिसमें बाद कार में 9 बोतल बीयर मिला। कार सवार सभी लोग नशे में धुत थे। 


मिली जानकारी के अनुसार,  गिरफ्तार लोगों में से एक झारखंड के देवघर जिले में कार्यरत जमादार विजय कुमार भी है और कार उसी की है। पुलिस ने चारों में राजू कुमार, विक्रम कुमार, जितेंद्र कुमार और दिलीप कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके बाद अब पुलिस टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। फिलहाल इस बात की जानकारी निकाली जा रही है कि, आखिकार इनलोगों में शराब की बोतलें बिहार से खरीदी या फिर झारखंड से ही लेकर आए थे। 


इधर, इसको लेकर पुलिस टीम ने बताया कि एसडीपीओ शिवानंद सिंह भी लगातार अभियान चला रहे हैं। वो खुद भी रातभर छापेमारी में जुटे हुए हैं। खासकर पुलिस की नजर सीमावर्ती क्षेत्र में गड़ी हुई है। पीरपैंती थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया की नशे में धुत कार सवार झारखंड पुलिस में एक दरोगा और एक जमादार है। और एक चालक भी है।