बिहार में सियार का आतंक: दो लोगों को फिर बनाया निशाना, इलाके में दहशत

बिहार में सियार का आतंक: दो लोगों को फिर बनाया निशाना, इलाके में दहशत

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सियार के आतंक से लोग काफी परेशान हैं। सियार को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है। गोल्डन जैकाल लगातार रात के अंधेरे में लोगों को निशाना बना रहा है। मुजफ्फरपुर के विभिन्न प्रखंडों में इसे लेकर लोग काफी डरे सहमें हैं। ताजा मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा बांध के पास की है जहां सियार ने दो लोगों पर हमला बोल दिया।


 सियार के हमले में दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज चल रहा है। सियार के हमले से दोनों के परिजन भी काफी दहशत में हैं। रात में घर से बाहर निकलने से लोग डर रहे हैं। पूरे गांव में सियार के आतंक की चर्चा हो रही है। बता दें कि विगत कुछ दिन पहले ही कुढ़नी प्रखंड के मधोपुर सुस्ता गांव में 40 वर्षीय एक व्यक्ति पर सियार ने हमला किया था। इस दौरान वो इतना घायल हो गया कि काटकर उंगली निकालनी पड़ गयी। 


उससे पहले उसी क्षेत्र में सियार लगातार कई जोड़ो लोगों को अपना शिकार बना चुका है। वन विभाग की टीम लगातार सर्च अभियान चला रही है। विगत कुछ दिनों पहले कुढ़नी प्रखंड क्षेत्र में दो सियार की मौत गाड़ी के ठोकर हो गई थी। ग्रामीण क्षेत्र के बाद अब जिले के शहरी क्षेत्र अहियापुर में भी सियार का आतंक देखने को मिल रहा है। जिससे क्षेत्र के लोगों में काफी भय का माहौल देखने को मिल रहा है।