बिहार में दर्दनाक हादसा: बस में खंभे से टकराई महिला, फर्श पर ही तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, मची अफरातफरी

बिहार में दर्दनाक हादसा: बस में खंभे से टकराई महिला, फर्श पर ही तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, मची अफरातफरी

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक महिला की बस में मौत हो गई. बताया जा रहा है महिला पीछे की सीट पर बैठी थी. आगे की सीट खाली होने पर वह आगे की ओर दौड़ी। लेकिन बीच में खंभे से टकरा गई. इससे उसका सिर फट गया. बस की फर्श पर ही तड़प-तड़प कर उसने दम तोड़ दिया.


घटना गुरुवार की सुबह औराई थाना के औराई चौक की है. इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. बस के भीतर मौजूद लोग बाहर निकलने लगे जिसे देख स्थानीय लोग की भीड़ मौके पर जुट गई. तेज चोट लगने की वजह से महिला के सिर से अधिक मात्रा में खून निकलने लगा. वही लोगों ने घटना की सूचना औराई थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद औराई पुलिस पहुंची और ने घटनास्थल की जांच की.


वही महिला के पास किसी भी तरह का पहचान पत्र नहीं मिला. इसलिए उसकी पहचान नहीं हो सकी है. जानकारी के मुताबिक कटरा के डुमरी से मुजफ्फरपुर के लिए बस निकली थी. उसी बस में महिला डुमरी में बैठी थी. बस में महिला पीछे बैठी थी. जब औराई चौक पर बस पहुंची तो कई यात्री बस से उतरने लगे. जिस वजह से बस की आगे की सीट खाली हुई. आगे की सीट खाली देखते हुए महिला बैठने के लिए तेजी से उठी. लेकिन भिड़ की वजह से वह अनियंत्रित हो गई. जिस वजह से बस के अंदर ही बने एक खंबे से टकरा गई और फर्श पर गिर गई. महिला के सिर से खून निकलने लगा. जिस वजह से तुरंत ही उसकी मौत हो गई. वही इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया. 


इस पूरे मामले में औराई थानेदार रूपक कुमार का कहना है की कटरा इलाके की रहने वाली महिला बताई जा रही है. उसकी पहचान के लिए कटरा थाना से संपर्क किया गया है. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेजा जा रहा है. पहचान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.