बिहार में बाइक सवार बदमाशों का तांडव, दिनदहाड़े उपमुखिया को मारी गोली; इलाके में सनसनी

बिहार में बाइक सवार बदमाशों का तांडव, दिनदहाड़े उपमुखिया को मारी गोली; इलाके में सनसनी

ARA: इस वक्त की बड़ी खबर भोजपुर के आरा से आ रही है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक उपमुखिया को गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। वर्तमान उपमुखिया सह वार्ड पार्षद अपनी लूना पर सवार होकर बाजार जा रहे थे, तभी घात लगाए बदमाशों ने हमला बोल दिया। घटना संदेश थाना क्षेत्र के फुलाड़ी गांव के पास की है।


बताया जा रहा है कि फुलाड़ी गांव निवासी नथू साह के 32 वर्षीय बेटे सह खंडल पंचायत के उपमुखिया सह वार्ड पार्षद दीपक कुमार केसरी पेशे से किराना दुकानदार हैं और गांव में ही अपनी किराना का दुकान चलाते हैं। रविवार की सुबह दीपक किराना दुकान के लिए बाजार से सामान लाने अपनी लूना पर सवार होकर घर से निकले थे, तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।


गोली दीपक के पेट के पिछले हिस्से में लगी है, जो आर पार हो गई है। गोली लगते ही उपमुखिया लूना खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। इलाके के लोगों ने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने घायल उपमुखिया को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है।


उधर, घटना की सूचना मिलते ही संदेश थानाध्यक्ष संतोष कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे है और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला रही है। पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।