बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी ने उठाये सवाल, इसे मोदी-नीतीश का सत्ता-संरक्षित सरकारी महाजंगलराज बताया

बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी ने उठाये सवाल, इसे मोदी-नीतीश का सत्ता-संरक्षित सरकारी महाजंगलराज बताया

PATNA: बिहार में डबल इंजन की सरकार है। एनडीए की सरकार में अपराधी बिहार में बेलगाम हो गये हैं। ऐसा लगता है कि इनमें पुलिस का डर ही खत्म हो गया है तभी तो एक के बाद एक क्राइम की वारदात को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। 


न्यूज पेपर के हेडलाइंस के साथ तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर लगा पोस्ट एक्स पर शेयर किया है। तेजस्वी यादव इसे मोदी-नीतीश का सत्ता-संरक्षित सरकारी महाजंगलराज बता रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तेजस्वी यादव ने लिखा है कि बिहार में खून से सने अखबारों की इन ताजा कतरनों को एक बार कृपया अवश्य देख लीजिए, क्या पता आपका कोई परिचित, सगा-संबंधी अथवा परिजन सत्ता संपोषित अपराधियों के हाथों किसी अनहोनी का शिकार तो नहीं हुआ?


तेजस्वी यादव आगे लिखते हैं कि बिहार में हालात बहुत बुरे है, अपराधियों ने बिहार में तांडव मचा रखा है लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बदहाल विधि व्यवस्था एवं अपराधियों के हाथों प्रतिदिन मारे जा रहे सैंकड़ों नागरिकों की हत्याओं पर ना तो कोई व्यक्तव्य दिया है और ना ही शोक संवेदना प्रकट किया है।


बता दें कि बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच गया है। अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। ताजा मामला वैशाली से निकलकर सामने आ रहा है जहां बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण चौक के पास की है। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद वार्ड नंबर 6 निवासी सुरेश कुमार के रूप में हुई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।


 घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगालने में जुटी है। घटना के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। पुलिस घटना के संबंध में परिजनों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक सुरेश कोनहारा रोड होकर बाइक से जा रहा था तभी लक्ष्मण चौक के पास सुरेश के पीछे बैठे व्यक्ति ने ही गोली मार दी और बाइक लेकर फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।