बिहार: भीषण सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौत, तेज रफ्तार कंटेनर ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर

बिहार: भीषण सड़क हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौत, तेज रफ्तार कंटेनर ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर

MUZAFFARPUR: बिहार में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन लोग मौत के शिकार हो रहे हैं। ताजा घटना मुजफ्फरपुर से सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार कंटेनर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना बरूराज थाना क्षेत्र के मुरारपुर की है।


जानकारी के मुताबिक, एक परिवार के लोग मुजफ्फरपुर में छोटे बच्चे का इलाज कराने के बाद ऑटो पर सवार होकर साहिबगंज लौट रहे थे, तभी मुरारपुर में तेज रफ्तार कंटेनर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बरूराज थाना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य का इलाज जारी है।


मृतकों की पहचान शहनाज बेगम, मासूम बच्चा और ऑटो ड्राइवर मो. आमिर के रूप में हुई है। वहीं कैकसा प्रवीण, नेहा और सिमी गंभीर रूप से घायल हैं, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। उधर, हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर को सड़क पर खड़ा कर वहां से फरार हो गया है। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है और फरार हुए ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।