बिहार में बेलगाम हुए अपराधी ! ATM में पैसे डालने के दौरान हथियार दिखाकर 20 लाख की लूट, इलाके में मचा हड़कंप

बिहार में बेलगाम हुए अपराधी !  ATM में पैसे डालने के दौरान हथियार दिखाकर 20 लाख की लूट, इलाके में मचा हड़कंप

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव सातवें आसमान पर हैं। उनके अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ बिल्कुल खत्म हो गया है। राज्य के अंदर आए दिन अपराधी अपनी काली करतूतों को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सिवान से निकल कर सामने आ रहा है। जहां करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने हथियार दिखाकर 20 लाख की लूट को अंजाम दिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सिवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर महावीर मंदिर के समीप एटीएम में रुपये डालने के क्रम में हथियार बंद आधा दर्जन बदमाशों ने इंडिया वन फ्रेंचाइजी के कर्मियों से 20 लाख रुपये की लूट कर ली। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कर्मियों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी है। 


वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। इस मामले में महाराजगंज थाना के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि इंडिया वन के एटीएम में रुपये डालने के लिए फ्रेंचाइजी के कर्मी पहुंचे थे। लेकिन इसी बीच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। मामला संदिग्ध लग रहा है। इसकी जांच चल रही है। फ्रेंचाइजी के अनुसार जनता बाजार में रुपये डालना था। फ्रेंचाइजी की तरफ से कोई वरीय अधिकारी नहीं आए हैं।