बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! पपीता कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दूसरा युवक भी हुआ घायल

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! पपीता कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दूसरा युवक भी हुआ घायल

SASARAM : राज्य में पिछले कुछ दिनों से आपराधिक मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन आपराधिक अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हो। आपराधिक घटनाओं में इस कदर इजाफा देखने को मिला है कि पुलिस प्रसाशन भी तंज आ चुकी है और क्राइम कंट्रोल को लेकर लगातार समीक्षा बैठक बुला रही है। लेकिन, इसके बाद भी घटना में मामलों में कमी देखने को नहीं मिल रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आया है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवक की गोलीमार हत्या कर डाली है। 


मिली जानकारी के अनुसार,  नगर थाना क्षेत्र के आलमगंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। मृतक अफरोज आलम उर्फ चीकू के रूप में हुई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम का माहौल बना हुआ है। वहीं, आस - पास के इलाकों में इस घटना के बाद लोगों में दहशत देखने को  मिल रहा है। 


इधर, इस घटना में मृत युवक का शव पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायल शानू अली को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है। सानू अली के पैर में गोली लगी है। वारदात के पीछे आपसी रंजिश की आशंका व्यक्त की जा रही है। सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है।  फिलहालप्रत्यक्षदर्शियों से भी पूछताछ की जा रही है। यह घटनाआलमगंज की बताई जाती है। मृतक बाबू अफरोज आलम पपीता का कारोबार करता था तथा पाठनटोली का रहने वाला था।