बिहार में बहार है : पुलिस वाले खा रहे थे पकौड़े, नशेड़ी ले भागा थाने की जीप, पीछे-पीछे दौड़ने लगे जवान

बिहार में बहार है : पुलिस वाले खा रहे थे पकौड़े, नशेड़ी ले भागा थाने की जीप, पीछे-पीछे दौड़ने लगे जवान

PATNA: बिहार में शराबबंदी के बावजूद कानून की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही है। इस बार तो राजधानी पटना में हद ही हो गया। यहां नशे में धुत्त युवक चकमा देकर पुलिस की गाड़ी लेकर फरार हो गया। जब पुलिस ने नशेड़ी को गाड़ी ले जाते देखा तो पूरी टीम गाड़ी के पीछे दौड़ने लगी। ये घटना सीसीटीवी में भी कैप्चर हो गया। मामला खगौल थाने का है। 



मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने सामने आई है उसके मुताबिक़ खगौल थाने की पुलिस जीप खड़ी करके 'पकौड़े' खा रहा थी। इसी दौरान एक शराबी आया और जीप लेकर भाग गया। युवक को पकड़ने के लिए पुलिस के जवान पीछे-पीछे दौड़ने लगे। नशेड़ी की पहचान रौशन कुमार के रूप में की गई है। वह लेकर खगौल रोड के लेखा नगर पार कर खगौल थाना क्षेत्र के बॉर्डर एरिया के बाहर पहुंच गया था। दानापुर थाना क्षेत्र के सगुना मोड़ के पास नशेड़ी को पकड़ लिया गया और पुलिस की गाड़ी भी बरामद की गई। 




हैरानी की बात तो ये है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद युवक शराब के नशे में धुत्त था। उसने इतनी शराब पी रखी थी कि वह सही से अपना नाम भी नहीं बता पा रहा था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।